दिल्ली में महिला दरोगा की गोली मारकर हत्या !

  • प्रीति अहलावत दिल्ली के रोहिणी स्थित सेक्टर 8 में रहती थीं।प्रीति अहलावत दिल्ली के रोहिणी स्थित सेक्टर 8 में रहती थीं।
  • दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन के बाहर हत्या हुई
  • पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर पूछताछ के लिए संदिग्धों की पहचान की

नई दिल्ली. दिल्ली के रोहिणी (ईस्ट) मेट्रो स्टेशन के बाहर एक अज्ञात हमलावर ने महिला पुलिसकर्मी की सिर पर गोली मार कर हत्या कर दी। मामला गुरुवार रात का है। 26 साल की सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत के मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने के दौरान ही किसी ने उन्हें करीब से गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया में यह मामला निजी दुश्मनी का लग रहा है। घटनास्थल पर गोलियों के खाली खोखे मिले हैं। हमलावर को पकड़ने के लिए मेट्रो स्टेशन के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, प्रीति 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थीं, वे रोहिणी के सेक्टर 8 में रह रही थीं। उनकी पोस्टिंग पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया के पुलिस स्टेशन में थी। गुरुवार रात करीब 8:30 बजे के आसपास वे स्टेशन से बाहर निकलीं, वे यूनिफॉर्म में नहीं थीं। करीब 9:30 बजे के आसपास वे मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलीं और 50 मीटर दूर ही यह घटना हुई। प्रीति को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रोहिणी जिले के एडिशनल कमिश्नर एसडी मिश्रा के मुताबिक, रात करीब 9:40 पर उन्हें पीसीआर पर महिला के मारे जाने की सूचना मिली। इलाके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच जारी है। कुछ संदिग्धों की पहचान कर ली गई है। प्रीति ने ज्वैलरी पहनी थी और उनके पास एक बैग भी था, जो चोरी नहीं हुआ। साथ ही उन्हें गोली भी काफी करीब से लगी। ऐसे में माना जा रहा है कि यह मामला निजी दुश्मनी का हो सकता है।

2JfPFaa66kU

x

Check Also

ढेला के बच्चो ने जाना चिड़ियो का संसार

रामनगर। राजकीय इंटर कालेज ढेला के 40 से अधिक बच्चों ने आज कार्बेट पार्क क्षेत्र के पक्षियों के बारे में ...