साले के साथ मिलकर लगाया था साली की लाश को ठिकाने !

रामनगर(नैनीताल)दिल्ली की युवती की रामनगर में हत्या के मामले में पुलिस ने जीजा-साले को गिरफ्तार किया है।
आपको बता दें कि 15 जून 2019 को ग्राम नन्दपुर में नहर में 19 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ था।जिसकी बाद में भजनपुरा दिल्ली निवासी जन्नत निखत अंसारी के रूप में हुई।निखत ने अंकित शर्मा पुत्र शरद कुमार निवासी C-123/5 भजनपुर,दिल्ली से प्रेम विवाह किया था।शादी के बाद उसके पति ने अपना नाम अंकित शर्मा के साथ ही आदिल भी रख लिया।
जन्नत निखत अंसारी रामनगर में ग्राम चोरपानी निवासी अपने जीजा सोनू सैनी (उम्र 38 वर्ष) पुत्र पूरन सिंह के पास आई हुई थी।उसके जीजा सोनू ने दो शादियां की हुई है।पहली शादी मीना से 2005 में हुई थी।दूसरी शादी उसकी बहिन रुखसार उर्फ प्रिया से की है।
पुलिस को पूछताछ में आरोपी सोनू ने बताया कि पीरूमदारा में एक किराए के मकान में उसने जन्नत निखत अंसारी के साथ शराब पीने के दौरान झगड़ा हो गया था।झगड़े में उसने निखत की हत्या कर दी।बाद में उसने अपने साले गुड्डू उर्फ राहुल सैनी (पहली बीवी मीना का भाई)पुत्र ओमप्रकाश की मदद से लाश को ठिकाने लगाने के लिए नन्दपुर के पास नहर में फेंक दिया।लाश की शिनाख्त न हो इसके लिए उसके चेहरे को पेट्रोल से जलाने का प्रयास भी किया गया।
पुलिस ने आज हत्या के इस केेेस का मीडिया के सामने खुलासा तो किया लेकिन हत्या की मुख्य वजह स्पष्ट रूप से नही बताई।हत्या में मृतका के जिस जीजा को गिरफ्तार किया गया है वह देह व्यापार का धंधा चलाता है। यह बात उसने पुलिस के सामने भी स्वीकारी है।एक वर्ष पूर्व चोरपानी गांव के लोगों ने इसके घर प्रदर्शन भी किया था।
मृतका की माँ ने बताया कि आरोपी सोनू उनकी बेटी को नशा देकर जबरन देह व्यापार में उसकी बेटी को धकेलता था।जिसका विरोध करने पर ही उसकी हत्या की गई है।

पुलिस टीम को ईनाम
SSP सुनील कुमार मीणा ने हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये ईनाम के तौर पर देने की घोषणा की है।पुलिस की इस टीम में कोतवाल रवि कुमार सैनी,दरोगा प्रताप नगरकोटी,दरोगा जयपाल चौहान,दरोगा रविन्द्र राणा, सर्विलांस प्रभारी किशन चन्द्र, सिपाही रियाज अख्तर,सिपाही अशोक काम्बोज,सिपाही तालिब हुसैन,सिपाही वीरेंद्र पाल और सिपाही भूपेंद्र सिंह शामिल है।
पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार आरोपी जीजा-साले को जेल भेजा जा रहा है।
x

Check Also

नैनीताल जिलाध्यक्ष पद से आशा का इस्तीफा !

रामनगर(नैनीताल)लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से बुरी तरह परास्त हुई कांग्रेस पार्टी में निराशा छाई हुई है।लोकसभा चुनाव में ...