नशा देकर देह व्यापार कराता था,पोल खुलने के डर से जीजा ने साली को मौत के घाट उतारा!

रामनगर(नैनीताल)एक हफ्ते पहले नन्दपुर गांव के पास सिचाई विभाग की नहर पर एक 19 साल की विवाहिता का शव पुलिस को बरामद हुआ था।शव के पैर बंधे हुए थे और चेहरा अधजला था।
हत्या के इस मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए सबसे पहले महिला की शिनाख्त कराने के पुलिस ने प्रयास तेज किये।फिर कातिल तक पहुंचा गया।
मारी गई विवाहिता की पहचान भजनपुरा,दिल्ली निवासी निखत अंसारी पत्नी अंकित शर्मा उर्फ आदिल निवासी के रूप में हुई।बताया जा रहा है कि 8 जून को पति से झगड़ा होने से नाराज होकर वह रामनगर में चोरपानी निवासी अपने जीजा सोनू के पास आई थी।उसका जीजा देह व्यापार का धंधा करता है।
बताया जा रहा है कि सोनू निखत से देह व्यापार कराना चाहता था।उसे जबरन नशे की दवा खिलाई जाती थी।निखत ने जब इसका विरोध किया और अपनी माँ को सब बता देने की बात कही तो जीजा सोनू ने उसकी हत्या कर दी।साली की हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए नन्दपुर गांव के पास नहर में फेंक दिया।पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

x

Check Also

नैनीताल जिलाध्यक्ष पद से आशा का इस्तीफा !

रामनगर(नैनीताल)लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से बुरी तरह परास्त हुई कांग्रेस पार्टी में निराशा छाई हुई है।लोकसभा चुनाव में ...