रामनगर में BJP के इस ‘पोस्टर ब्वॉय’ के खिलाफ थाने पहुंची भाई की पत्नी!

रामनगर(नैनीताल)दो साल पहले नगर की सड़कों किनारे खम्बो,यूनिपोलो में अपने बड़े-बड़े होडिंग्स लगाकर और BJP को एक लाख का चेक देकर चर्चा में आये सौभाग्य भारद्वाज कानून के शिकंजे में फंस सकते है।सिर्फ वो ही नही,उनकी पत्नी,मां,भाई और बहिन भी कानूनी कार्यवाही की जद में आ रहे है।
सौभाग्य भारद्वाज के छोटे भाई की पत्नी मेघा भारद्वाज ने अपने ससुरालियों पर शादी के बाद से ही दहेज के लिए उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है।पुलिस को दी तहरीर में मेघा ने कहा कि 26 जनवरी 2011 को उसका नन्दा लाईन निवासी ऋषभ भारद्वाज से विवाह हुआ था।विवाह के बाद से ही दहेज को लेकर ससुराल वाले उसका उत्पीड़न करते है।मेघा ने कहा कि उसके पिता द्वारा दहेज में सारा सामान देने के बावजूद उससे 50-50 हजार रुपये कई बार पिता से फिर मांगे गए।
BJP में जिला कार्यकारिणी सदस्य अपने जेठ सौभाग्य भारद्वाज पर मेघा ने कई गंभीर आरोप लगाए है।
देवीदयाल इन्क्लेव में एक एग्रीमेंट के तहत अपनी जेठानी साक्षी भारद्वाज के फ्लैट में रह रही मेघा भारद्वाज ने कहा कि बीते दो माह से उसका पति अपने भाई और मां के पास हल्द्वानी में रह रहा है।वह अपनी मां,भाई और भाभी का ही कहना मानता है और उनके इशारे पर उसका उत्पीड़न करता है।
मेघा का आरोप है कि उसके ससुराली उसको बेदखल करने की तैयारी कर रहे है।उसने पुलिस से ससुरालियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।
मेघा के लगाए गए आरोपों पर जेठ सौभाग्य भारद्वाज ने कहा कि उनका परिवार बीते कई सालों से भाई ऋषभ भारद्वाज और उसकी पत्नी मेघा से अलग हल्द्वानी में रह रहा है।उन्होंने कहा कि छोटे भाई ऋषभ अपनी पत्नी सहित पहले काशीपुर में किराए के मकान में रहता था।माली हालत ठीक नही होने पर उन्होंने कुछ समय के लिए उक्त दोनों को अपना फ्लैट रहने के लिए दे दिया।जो उनकी पत्नी साक्षी भारद्वाज के नाम पर है।
सौभाग्य भारद्वाज ने मेघा के सभी आरोपों को गलत बताया है।
पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ दी गई मेघा की तहरीर पर अभी एफआईआर दर्ज नही की है।पुलिस शिकायत को महिला समाधान केंद्र भेज रही है।जहां दोनों पक्षों को नोटिस देकर काउंसलिंग के लिए बुलाया जाएगा।

x

Check Also

नैनीताल जिलाध्यक्ष पद से आशा का इस्तीफा !

रामनगर(नैनीताल)लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से बुरी तरह परास्त हुई कांग्रेस पार्टी में निराशा छाई हुई है।लोकसभा चुनाव में ...