भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानो में बरसाए बम

जम्मू कश्मीर में १४ फरवरी को आत्मघाती हमले में ४४ जवानो की शहादत के बाद हिन्दुस्तान की जनता का अपनी केंद्र सरकार पर दबाव था की दुश्मन देश पाकिस्तान से इसका बदला लिया जाय,शोशल मीडिया हो या इलैक्ट्रोनिक या प्रिंट मीडिया हर जगह से देश में आतंकियों के सफाये की जोरदार मांग उठ रही थी,पुलवामा हमले से बाद केंद्र की मोदी सरकार पर भी सवाल खड़े हो रहे थे जिसने नोटबंदी करके दावा किया था की नोटबंदी से आतंकवाद की कमर टूट गई है.
आज भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान वाले इलाके में बमबारी की है.भारत की तरफ से की गई कार्रवाई में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को बड़ा नुकसान हुआ है। पाकिस्तान में स्थित आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के हमले में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के कई टॉप कमांडर मारे गए हैं। भारतीय विदेश मंत्रालय द्वारा की गई प्रेस कांफ्रेंस में इस बात की जानकारी दी गई है। विदेश सचिव विजय गोखले ने बताया कि एयरफोर्स ने बालाकोट में हमला किया, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के कई बड़े सीनियर कमांडर्स और आतंकी मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की ओर से लगातार बढ़ते हमलों के बीच बड़ी कार्रवाई की जरूरत थी।

खबरों के मुताबिक, कई आतंकी कैंपों को मौलाना यूसुफ उर्फ उस्ताद गौरी चला रहा था, जो जैश-ए-मोहम्मद चीफ मसूद अजहर का साला है.
हालांकि भारत की तरफ से हुए इस हवाई हमले किसी के भी मारे जाने की बात से पाकिस्तान इंकार कर रहा है.

x

Check Also

गर्लफ्रैंड से खफा युवक ने खुद का गला काट डाला

नोएडा: दिल्‍ली से सटे नोएडा इलाके के खोड़ा कॉलोनी में सनसनीखेज घटना सामने आई है. खोड़ा कॉलोनी के अनिल विहार ...