गर्लफ्रैंड से खफा युवक ने खुद का गला काट डाला

नोएडा: दिल्‍ली से सटे नोएडा इलाके के खोड़ा कॉलोनी में सनसनीखेज घटना सामने आई है. खोड़ा कॉलोनी के अनिल विहार में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने अपना गला काट लिया. इसके बाद अपने पिता से बाय-बाय बोलकर वह जमीन पर गिर गया. यह देखकर लोगों में हड़कंप मच गया. गंभीर हालत में युवक के घरवालों ने उसे नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड की नौकरी लग जाने से खफा था और उसे वहां पर काम करने से मना कर रहा था..
हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक, मूल रूप से हाथरस का रहने वाला रवि कुमार (22) परिवार के साथ अनिल विहार में किराये के मकान में रहता है. अनिल पूर्व में नोएडा सेक्टर-37 में पिज्जा डिलीवरी करता था, लेकिन इस महीने से वह बेरोजगार था. रवि के पिता राजू यादव ने बताया कि बुधवार सुबह करीब नौ बजे रवि बड़ी बहन और मां को ड्यूटी के लिए छोड़कर घर लौटा था. पिता से कुछ देने में वापस घर आने की बात कहकर वो दोबारा चला गया. उन्‍होंने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था और खुद को वापस आते समय रास्ते में ही घायल कर लिया. जब वह घर पहुंचा, तो उसने अपने पिता को उठाया..

पिता से बोला-बाय-बाय
इस पर पिता ने पूछा कि उन्हें सोते में क्‍यों उठाया, तो उसने बाय-बाय कहा और मिनटों में ही जमीन पर गिर पड़ा. उन्‍होंने देखा तो उसके गले से खून बह रहा था. बताया कि रवि ने ब्लेड से अपना गला रेता लिया था. पड़ोसियों की मदद से वह रवि को खोड़ा स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां से उसे नोएडा के अस्पताल में रेफर कर दिया गया..

पिता ने बताया कि घटना की सूचना पर रवि की प्रेमिका भी मिनटों के भीतर घर पहुंची. उसने बताया कि पिछले चार या पांच दिनों में उनके बीच कई बार झगड़ा हुआ था. क्‍योंकि उसकी हाल ही एक जगह नौकरी लगी थी, इसका उसने विरोध किया था. बताया कि इसी विवाद में युवक ने यह आत्‍मघाती कदम उठाया..

x

Check Also

2030 तक भारत को 5,000 अरब डॉलर की अर्थव्‍यवस्‍था बनाना है उद्देश्‍य

नई दिल्ली। नीति आयोग ने देश की आर्थिक वृद्धि दर को बढ़ाकर 8-9 प्रतिशत करने तथा 2030 तक 5,000 अरब ...