भाजपाई मुख्यमंत्रियों का संकल्प:फिर एक बार,मोदी सरकार

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी द्वारा शासित सभी राज्यों में लाेकसभा चुनाव की तैयारियों के क्रम में उनके मुख्यमंत्रियों एवं उप मुख्यमंत्रियों के केन्द्र एवं राज्य सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन की समीक्षा और 2019 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पहले से अधिक बहुमत से सत्ता में आने का संकल्प लिया।

भाजपा के दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित मुख्यालय में सुबह नौ बजे से रात तक चली मुख्यमंत्री परिषद की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि दिनभर चली चर्चा में आगामी लोकसभा चुनावों तथा मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान के विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर बात हुई अौर संकल्प लिया गया कि विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के बाद 2019 में पहले से अधिक बहुमत के साथ श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे।

डॉ. सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी पूरे समय बैठक में मौजूद रहे और उन्होंने कहा कि किसानों की रबी एवं खरीफ दोनों फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य लागत का डेढ़ गुना करने, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिये जाने, अनुसूचित जाति एवं जनजाति के लोगों के अत्याचार के खिलाफ अधिकार मज़बूत करने जैसे निर्णयों सभी वर्गों को प्रभावित किया है।

x

Check Also

रामनगर में इन दो स्टोन क्रेशरों के निर्माण पर NGT ने लगाई रोक

रामनगर(नैनीताल)एनजीटी ने ग्राम सक्खनपुर में निर्माणाधीन दो स्टोन क्रशर के निर्माण पर रोक लगा दी है।राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण ने ग्राम ...