प्रियंका चोपड़ा ने इस सिंगर से कर ली सगाई,अक्टूबर में होगी शादी।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने आखिर कंफर्म कर दिया है कि वह निक जोनास के साथ प्यार में हैं। देसी गर्ल को आखिर एक विदेशी से प्यार हो गया है।

फाइनली दोनों की तरफ से ये बात अब पक्की हो चुकी है। प्रियंका चोपड़ा की सगाई हो चुकी है शादी इसी साल अक्टूबरमें होने को है। जी हां प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ सात फेरे लेने के लिए बिल्कुल रेडी हैं।

हाल में प्रिंयाका ने खुद एक डायरेक्टर की फिल्म ये कहकर ठुकरा दी है कि वह अपने पार्टनर को टाइम देना चाहती हैं। बीते कुछ दि नों से अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ प्रियंका के लव अफेयर की अफवाहें थीं। दोनों को हमेशा साथ-साथ देखा जा रहा था। वह कई जगहों पर हाथ थामें भी दिखे। इतना ही नहीं प्रियंका निक को अपने घर तक ले आईं।

प्रियंका अपनी फ़िल्मों से लेकर बयानों और अपने कारनामों के लिए प्रियंका हमेशा चर्चा में रहती हैं। लव स्टोरी की बात करें तो प्रियंका और निक पहली बार अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मिले थे। इसके बाद इनकी मुलाकतें बढ़ती गईं। मुलाकातें कब प्यार में बदल गईं पता ही नहीं चला। निक ने प्रियंका को न्यू जर्सी में कजिन की मैरिज पर प्रोपज किया था।

इस फंक्शन के बाद ही प्रियंका भारत आ गई थीं और निक को अपने परिवार से मिलवाया था जिसने इन दोनों के रिश्ते की अफवाहों को और भी हवा दे दी। प्रियंका फिर निक के साथ गोवा में छुट्टियां बिताने गईं। परिवार के साथ लंच करते हुए फोटोज भी शेयर किए गए। परिणीति चोपड़ा को भी निक से मिलवाया गया। प्रियंका और निक को लॉस एंजेलिस में भी कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था।प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड स्टार निक जोनस के बीच इश्क के चर्चे हैं। गोवा में निक के साथ वेकेशन मनाने के बाद यह जोड़ी मुकेश अंबनी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई की पार्टी में भी साथ नजर आये थे।पर दोनों को साथ-साथ आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ रहा है।

देश ही नहीं विदेशी मीडिया में भी दोनों के अफेयर्स को लेकर चर्चाएं गर्म हैं। दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं। पर सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज कुछ ज्यादा ही छाई हुई हैं।  ऐसे में ट्रोलर्स से परेशान होकर निक बोल पड़े थे। निक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिए इन हेटर्स को करारा जवाब भी दिया है।

जल्द ही दोनों की शादी की खबरें भी जुड़ी हैं। प्रियंका ने हाल में शादी करने को कहा है। वह मानती हैं कि शादी करना एक अच्छा विचार है। निक अपने करीबियों को कह रहे हैं कि वो प्रियंका के लिए सीरियस हैं। उन्होंने प्रियंका को साथ रहने के लिए भी कहा है। निक को यह अच्छा लगता है कि प्रियंका उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स से समझदार हैं और दोनों का रिश्ता बहुत अच्छा है।

बीते दिनों प्रियंका एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गई थीं। इन फोटोज में प्रियंका अपने हाथों में एक अंगूठी पहने हुए थे। उनकी नज़र भी उस अंगूठी पर बराबर है। दरअसल, यह अंगूठी निक जोनस ने दी है। प्रियंका ने अपना जन्मदिन भी निक के साथ ही सेलिब्रेट किया है। इस तस्वीर में प्रियंका अपनी अंगूठी को बड़े प्यार से देख रही थीं।  यह पीसी की इंगेजमेंट रिंग है जिसे वह निहार रही हैं।

x

Check Also

रामनगर में इन दो स्टोन क्रेशरों के निर्माण पर NGT ने लगाई रोक

रामनगर(नैनीताल)एनजीटी ने ग्राम सक्खनपुर में निर्माणाधीन दो स्टोन क्रशर के निर्माण पर रोक लगा दी है।राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण ने ग्राम ...