रणबीर कपूर की अब तक की फिल्मों से सबसे बेहतरीन फिल्म हैं “संजू”

रणबीर कपूर स्टारर राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिस्पॉस मिल रहा है। सच कहा जाए तो राजकुमार हिरानी ने एक बार फिर जता दिया है कि वह मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं। उन्होंने इमोशन के साथ इंटरटेनमेंट का ऐसा तड़का लगाया है कि सब देखते रह गए। थियेटर में तालियां और सीटियां गूंज रही हैं।

रणबीर कपूर, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर स्टारर इस फिल्म का लंबे समय से लोगों को इंतजार था। लेकिन अच्छी बात है कि राजकुमार हिरानी ने इस इंतजार का फल काफी मीठा दिया है। ‘संजू’ के माध्यम से दर्शक संजय दत्त की जिंदगी के अनछुए पहलुओं से रूबरू होंगे।

फिल्म की शुरुआत संजू (रणबीर कपूर) के यरवदा जेल जाने से 1 महीने पहले शुरू होती है। जब मान्यता दत्त (दिया मिर्जा) पति के इमेज को सही दिखाने के लिए विदेशी राइटर विनी (अनुष्का शर्मा) से संपर्क करती है। विनी संजय दत्त की कहानी सुनने का फैसला लेती है.. और यहां से शुरु होता है फ्लैशबैक।

राजकुमार हिरानी दर्शकों को उस वक्त में ले जाते हैं.. जब संजय दत्त ने अपनी पहली फिल्म शूट की थी। किस तरह वह ड्रग्स की गिरफ्त में आए थे।

फिल्म के फर्स्ट हॉफ में ही संजू के पिता (परेश रावल), दोस्त कमलेश (विकी कौशल), जुब़ीन (जिम सरभ) और रुबी (सोनम कपूर) की एंट्री हो जाती है।

फर्स्ट हॉफ में दिलदार संजय दत्त नजर आता है जो यारों का यार है। वो बिना सोचे समझे लोगों पर भरोसा करता है। उसकी यह आदत उसके ऊपर भारी पड़ती है, जिस कारण उसका परिवार सालों तक परेशान रहता है।

फिल्म में रणबीर कपूर की काफी तारीफ हो रही है। सच कहा जाए तो रणबीर इस फिल्म के बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीत सकते हैं.

फिल्म के स्टार कास्ट की जमकर तारीफ हो रही है। रणबीर कपूर से लेकर परेश रावल, दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, विकी कौशल.. सभी अपने किरदारों में परफेक्ट हैं।

फिल्म के स्टार कास्ट की जमकर तारीफ हो रही है। रणबीर कपूर से लेकर परेश रावल, दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, विकी कौशल.. सभी अपने किरदारों में परफेक्ट हैं।

दर्शकों की मानें तो राजकुमार हिरानी ने फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी तगड़ी लिखी है.. कि आप एक में हंसेंगे.. और अगले ही सीन में रो देंगे। राजू हिरानी ने दर्शकों के इमोशन को पकड़ कर रखा है।

x

Check Also

FILM REVIEW: जानिए कैसी है जिमी शेरगिल और केके मेनन स्टारर ‘फेमस’

रेटिंगः 1.5/5 फिल्मः फेमस स्टार कास्टः जिमी शेरगिल, श्रिया सरन, केके मेनन, पंकज त्रिपाठी, जैकी श्रॉफ, माही गिल डायरेक्टरः करण ...