गैंगस्टर से इश्क के बाद बर्बाद हुआ इस मशहूर अभिनेत्री का फ़िल्मी कैरियर

 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के बारे में कौन नहीं जानता, अपने जमाने की बोल्ड अभिनेत्रियों में सुमार की जाने वाली ममता कुलकर्णी ने कई सारी फिल्मों में शानदार रोल निभाए, लेकिन हाल के दिनों में उनकी चर्चा किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि ऐसे आरोपों के लेकर हो रही है, जिसे सभ्य समाज में संगीन अपराध माना जाता है।

खबरों के अनुसार, मादक द्रव्य रोधी कोर्ट ने पिछले दिनों अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ अपना फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने पुलिस को ममता की 20 करोड़ रुपये की संपत्ति कब्जे में लेने के आदेश दिए हैं। बताया जाता है कि मामले में सुनवाई के दौरान मामता के कोर्ट में हाजिर नहीं हो सकी जिसके बाद कोर्ट ने मुंबई स्थित तीन आलीशान फ्लैट्स को कुर्क करने के आदेश दिए। जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपये है।गौर हो कि साल 2016 में ठाणे पुलिस ने कई करोड़ रुपये के कारोबार करने वाले एक मादक पदार्थ गिरोह का पर्दाफाश किया था, जिसमें मुख्य आरोपियों की कतार में ममता कुलकर्णी भी शामिल थी। बताया जाता है कि, उनके पति विक्की गोस्वामी पर भी 2000 करोड़ के ड्रग्स की तस्करी करने का आरोप लगा था, जिसे भगोड़ा भी घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, ममता बॉलीवुड को अचानक छोड़ विदेश मे अपने पति विक्की गोस्वामी के साथ रहने लगी, जिसके बाद कुछ रिपोर्ट्स के हवाले से ऐसे दावे भी किए जा रहे हैं कि गई ममता कुलकर्णी को भी भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। पुलिस के हावाले से बताया जाता है कि ममता मादक पदार्थ कारोबार की अवैध गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल थी, जिसके लिए उनके खिलाफ ये बड़े कदम उठाए गए हैं।

x

Check Also

2030 तक भारत को 5,000 अरब डॉलर की अर्थव्‍यवस्‍था बनाना है उद्देश्‍य

नई दिल्ली। नीति आयोग ने देश की आर्थिक वृद्धि दर को बढ़ाकर 8-9 प्रतिशत करने तथा 2030 तक 5,000 अरब ...